Latest FB Status In Hindi | Attitude, Motivational, Breakup, inspirational Status for FB, WhatsApp, Instagram 

Hi, guys in this post  I am going to share the latest fb status. So if you are looking for fb status for a friend, fb status love,fb status in hindi 2019,fb status 2020,fb status dosti,fb status king, hot fb status,fb status sad.fb status in hindi 2020,desi status in hindi,fb status in hindi 2020,fb status love,royal attitude status in hindi,hindi status for life,fb status dosti,trending fb status in hindi.Here  you are in the right place please go through your favorite status.


कुछ इसलिए भी खामोश रहती हूँ
की जब बोलती हूँ तो धजियाँ उड़ा देती हूँ

latest fb status In hindi 2022


बाप के सामने अय्याशीऔर हमारे सामने बदमाशी.. बेटा,
भूल कर भी मत करियो.

latest fb status In hindi 2022


बात दोस्ती की होगी तो दिल में ही नही दुआओ में भी याद रखूँगा.

latest fb status In hindi 2022


ऊँगली मुझ पर उठाई तो उंगली बाद में पहले मैं तेरी अकड़ तोडूँगा !!

latest fb status In hindi 2022


खटकता तो उन्हीं की आँखों में हूँ जिनके आगे झुकता नहीं,
बाकी जिनको पसंद हूँ वो किसी के आगे मुझे झुकने नहीं देते.

Also Read: Latest Friendship Status



लोग कहते हे की मेरा भी समय आयेगा,
में केहता हु मेरा समय में ख़ुद लाऊगा.

latest fb status In hindi 2022


किसी को इतना भी मजबूर ना करो कि
उसकी ख़ामोशी टूटे और वो तुम्हारी धज्जियाँ उड़ा दे.

latest fb status In hindi 2022


दुनियादारी की चादर ओढ़ी है, पर जिस दिन दिमाग सटका ना,
इतिहास तो इतिहास, भूगोल भी बदल देंगे.

latest fb status In hindi 2022


इंतजार तो बस उस दिन का है जिस दिन,
तुम्हारे नाम के पिछे हमारा नाम लगेगा.
इजहार कर देना अगर कुछ कहना हो…. वरना,, खामोशी उम्रभर का इंतजार बन जाती है

latest fb status In hindi 2022


ना पूछ मूझसे मेरी नवाबी का आलम, हमारा तो कफन भी साला #रेमंङ का होगा.
छूकर गुजरता जो  वह एक हवा का झोंका है
और कुछ नहीं जिसे लोग इश्क कहते हैं वह एक रंगीन धोखा है
और कुछ नहीं

latest fb status In hindi 2022


वक़्त खराब है तो झुकता जा रहा हु, जब दिमाग खराब होगा तो हिसाब पल पल का लूँगा.

सब्र का बाँध टूटेगा, तो फ़ना कर के रख दूंगा, दुश्मन से जरा कह दो, अभी गरजा नही हूँ मैं.

latest fb status In hindi 2022


एक अलग सी पहचान बनाने की आदत है हमें, जख्म हो जितना गहरा उतना मुस्कुराने की आदत है हमें.





एक वो मुजे समजती नही और यहा जमाना DP, और Status को देख कर मेरे दीवाने होते जा रहे है.

latest fb status In hindi 2022


धड़कनों में बसते हैं आप सब लोग, ज़ुबान पे नाम लाना जरूरी नहीं होता मेरे दोस्तों.

दुश्मन के सितम का खौफ नहीं हमको, हम तो दोस्तों के रूठ जाने से डरते हैं.

latest fb status In hindi 2022


अगर खुदा नहीं हे तो उसका ज़िक्र क्यों. और अगर खुदा हे तो फिर फिक्र क्यों.

latest fb status In hindi 2022


अच्छा दोस्त जिंदगी को जन्नत बनाता है, इसलिए मेरी कद्र किया करो, कमीनों वर्ना फिर कहते फिरोगे, बहती हवा साथ वो यार हमारा था वो कहाँ गया उसे ढूढों.

latest fb status In hindi 2022


हर बार सम्हाल लूँगा गिरो तुम चाहो जितनी बार, बस इल्तजा एक ही है कि मेरी नज़रों से ना गिरना.

latest fb status In hindi 2022


दिल का मंदिर बड़ा वीरान नज़र आता है, सोचता हूँ तेरी तस्वीर लगा कर देखूँ.

latest fb status In hindi 2022


अगर फुर्सत के लम्हों मे तुम मुझे याद करते हो तो अब मत करना, क्योकि मे तन्हा जरूर हुँ मगर फिजूल बिल्कुल नही.

latest fb status In hindi 2022


अब जो रूठे तो हार जाओगे सनम, हम मनाने का हुनर भूल बैठे है.
latest fb status In hindi 2022


अभी तो इश्क़ हुआ है, ‘मंज़िलतो मयखाने में मिलेगी.अमीर तो हम भी बहुत थे, पर दॊलत सिर्फ दिल की थी.
latest fb status In hindi 2022


अगर आपने मुझे लाखो में चुना है, तो मेरा भी वादा है आप से, करोड़ों की भीड़ में खोने नहीं दूंगा आपको.
latest fb status In hindi 2022


You May Also Like: funny birthday wishes for your friends

0 Comments